क्या भाजपा राजस्थान में सभी लोकसभा सीट जीत पाएगी?

 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति विश्वास पर जनता ने लगाई मोहर, देश का बच्चा-बच्चा बोल रहा अबकी बार 400 पार - सीपी जोशी 

सत्ता का दोहन और जनता का शोषण ही कांग्रेस का एकमात्र उद्देश्य - सीपी जोशी

ईआरसीपी को लेकर कांग्रेस ने प्रदेश की जनता को गुमराह किया, भाजपा सरकार ने योजना को अमली जामा पहनाया –सीपी जोशी

कांग्रेस ने बिजली और कोयला खरीद में किए घोटाले, भाजपा शासन में राजस्थान बिजली के क्षेत्र में बनेगा आत्मनिर्भर - सीपी जोशी


जयपुर, 31 मई। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने आज प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए लोकसभा चुनावों में भाजपा की प्रचंड बहुमत से जीत का दावा किया और राजस्थान में परम्परा रीपीट करने की बात करते हुए कहा कि विधानसभा चुनावों में राजस्थान की जनता ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर विश्वास किया। लोकसभा चुनावों में भी राजस्थान की जनता का भरपूर आशीर्वाद मिला है। 
























भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेस के नेता झूठ बोलने में माहिर है, भाजपा की सरकार आने के बाद संविधान बदलने और आरक्षण समाप्त करने सहित कई बातों से जनता को गुमराह करने का प्रयास किया लेकिन देश और प्रदेश की जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ है। देश की सुदूर ढाणी में भी जाकर बोलोगे अबकी बार तो सामने से आवाज आऐगी 400 पार। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति विश्वास पर जनता ने अपनी मोहर लगाई है। चार जून को भाजपा की प्रचंड बहुमत से जीत होगी। 



भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि सत्ता का दोहन और जनता का शोषण कांग्रेस का एक मात्र उद्देश्य है। कांग्रेस ने कभी प्रदेश की चिंता नहीं की। जनता को सिर्फ वादे और नारे दिए। ईआरसीपी को लेकर प्रदेश की जनता को गुमराह किया। कोयला और बिजली खरीद में घोटाला किया बिजली के क्षेत्र में प्रदेश को आत्मनिर्भर बनाने का प्रयास नहीं किया। बिजली के क्षेत्र में भाजपा सुधार करती है जिसे कांग्रेस अपने राज में बदतर कर देती है। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने ईआरसीपी योजना को अमली जामा पहनाया साथ ही यमुना जल समझौता भी हुआ जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं था। इसके अलावा जनहित और प्रदेश हित में अनेक महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए जिनसे जनता को राहत मिल रही है। भाजपा सरकार पांच सालों में पानी-बिजली सहित अन्य क्षेत्रों में किए गए वादों को पूरा करेगी।


Comments